ऐश्वर्या संग कैंडल लाइट डिनर से कतराते हैं अभिषेक बच्चन, शादी के बाद रोज होती थी लड़ाई

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी फिल्मी दुनिया की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी के साथ-साथ उनकी शादी के बाद की कहानी भी काफी दिलचस्प है। अभिषेक बच्चन ने वोग को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह आज भी ऐश्वर्या राय के लिए कैंडल लाइट डिनर प्लान करने से कतराते थे। इतना ही नहीं, अभिषेक ने इंटरव्यू में जाहिर किया था कि कैसे उनकी रोमांटिक डेट एक बार पूरी तरह से बर्बाद हो गई थी।

also read this- Geelani laid to rest in Srinagar amid tight security

अभिषेक बच्चन बोले- प्लान पूरी तरह से बर्बाद हो गया
वोग को दिए इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया था, “तो यह सभी पुरुषों के लिए है कि बीच पर होने वाले किसी भी तरह के कैंडललाइट डिनर पर भरोसा न करें, ये चीज दुनिया की मोस्ट रोमांटिक चीज नहीं होती है। मैंने यह अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर मालदीव में ट्राई किया था, लेकिन यह प्लान पूरी तरह से बर्बाद हो गया था।”

हवा के कारण बीच की सारी रेत खाने में आ रही थी
अभिषेक बच्चन ने शादी की दूसरी सालगिरह से जुड़े किस्से को साझा करते हुए बताया था, “सबसे पहले तो हवा सारी मोमबत्तियों को बार-बार बुझा रही थी। दूसरी बात यह है कि हवा के कारण बीच की सारी रेत खाने में आ रही थी, जिससे उसका स्वाद भी बिल्कुल बकवास हो गया था। इसलिए लोगों को मेरी सलाह है कि कृप्या ये चीजें न अपनाएं।”

यह भी पढ़ें- India reports 47,092 fresh Covid-19 cases and 509 deaths

शादी की दूसरी सालगिरह पर पूरी रात बैठकर बातें करते रहे थे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय
अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय के बारे में बात करते हुए कहा था, “मुझे लगता है कि मेरी पत्नी के साथ मोस्ट रोमांटिक लम्हा यह है कि मैं उनके साथ बैठकर समय बिता सकता हूं और उनसे ढेर सारी बातें कर सकता हूं। हम घंटों किसी भी मुद्दे पर बात कर सकते हैं। खास बात तो यह है कि शादी की दूसरी सालगिरह पर भी हमने पूरी रात बैठकर बातें ही की थीं।”

... तो शादी काफी बोरिंग बन जाती
बता दें कि अपने एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया था कि वह और ऐश्वर्या शादी के बाद से ही रोजाना लड़ाई करते थे। इस बारे में उनका कहना था, “असल में यह लड़ाई नहीं होती थी, बल्कि किसी मुद्दे पर असहमति होती थी। और अगर झगड़े नहीं होते तो हमारी शादी काफी बोरिंग बन जाती।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *