फेसबुक पर चैटिंग में लगी रहती थी पत्नी, शक में पति ने उठाया ऐसा भयानक कदम की रूह काँप उठे

सोशल मीडिया का सबसे बड़ा जरिया फेसबुक एक पति-पत्नी के बीच जानलेवा साबित हो गया. पश्चिम बंगाल में फेसबुक चैटिंग पर एक कपल में विवाद इतना बढ़ गया कि शख्स ने पत्नी की जान ले ली. दरअसल, पति को शक था कि पत्नी चैटिंग के जरिए अन्य पुरुषों को दोस्त बना रही है. इस वजह से उनमें अनबन रहने लगी. यह अनबन इतनी बढ़ गई कि रविवार को गला घोंटकर पत्नी को मार डाला.

फेसबुक पर चैटिंग करने वाली पत्नी के कैरेक्टर पर पीटीआई को शक

यह सनसनीखेज घटना पश्च‍िम बंगाल के हुगली जिले की है. हुगली जिले की चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट इलाके में पति रिंटू दास ने अपनी पत्नी पल्लवी दास (23) की गला घोंटकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी कि क्योंकि पत्नी फेसबुक चैटिंग में व्यस्त रहती थी. पति को इस बात का संदेह था कि उसकी पत्नी अन्य पुरुषों के साथ फेसबुक चैट के माध्यम से दोस्ती कर रही थी. इस वजह से उसे अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक हो गया था.

यह भी पढ़ें- कैप्टन के धुर विरोधी चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब की कमान, कांग्रेस ने एक तीर से साधे कई निशाने

शक बना ह्त्या की वजह, फेसबुक तो बहाना साबित हुआ

घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतका के शव को अपने कब्जे में लेते हुए इसे पोस्टमॉर्टम के लिए श्रीरामपुर गिरवाल से अस्पताल भेज दिया है. अभियुक्त रिंटू दास के भाई सिंटू दास ने बताया कि भाभी अच्छे स्वभाव वाली थी लेकिन उसके भैया हमेशा भाभी पर संदेह किया करते थे और हर समय भाभी के साथ मारपीट और अशांति पैदा करते थे. उनके भैया द्वारा किये अत्याचारों से तंग आकर वह अपनी मां के साथ अपने भैया-भाभी को छोड़कर कहीं और छोड़कर चले गए.

फेसबुक का शौक था पत्नी को

अभियुक्त की मां मना दास ने बताया कि उनकी बहू पल्लवी दास को फेसबुक चैटिंग का शौक था जिसके कारण पति-पत्नी में हमेशा अनबन और खटपट बनी रहती थी. इस हत्या के बारे में जानकारी देते हुए चंदननगर कमिश्नरेट के डीसीपी हेडक्वार्टर प्रवीण प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने अभियुक्त पति रिंटू दास को आईपीसी की धारा 302 और 498 A के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *