महर्षि स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन में संवारिये भविष्य, यहां की प्रैक्टिकल ट्रेनिंग स्टूडेंट्स को बनाएगी 100% प्रोफेशनल


नोएडा। क्या समाज में होने वाली अच्छी-बुरी घटनाएं आपके मन को झकझोरती हैं? क्या इन्हें शब्दों में ढालने या कैमरे पर दिखाने की बेचैनी होती है? उन शब्दों को अखबार, टेलिविजन या फिल्मों के जरिए लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं? या फिर रिपोर्टर, न्यूज़ एंकर बनने के सपने आते हैं? टीवी सीरियल या फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखना चाहते हैं? फ़िल्म-टीवी सीरियल्स के निर्माण से जुड़ना चाहते हैं? ऐसी हर बारीकी सीखने के मौके लेकर आया है-महर्षि स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन। महर्षि यूनिवर्सिटी ऑफ़ इन्फॉर्मेशन एंड टेक्नोलॉजी का महर्षि स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन नोएडा के सेक्टर 110 में स्थित है।

महर्षि स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन के स्टूडेंट्स द्वारा तैयार वीडियो

महर्षि स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन में अल्ट्रा मॉडर्न लैब के माध्यम से स्टूडेंट बनेंगे पूरी तरह प्रोफेशनल

महर्षि स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन। यहां पत्रकारिता एवं मास कम्युनिकेशन के छात्रों को किताबी ज्ञान के अलावा प्रैक्टिकल ट्रेनिंग देकर पूरी तरह से प्रोफेशनल बनाने की व्यवस्था है। महर्षि स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन में प्रैक्टिकल ट्रेनिंग देने के लिए अल्ट्रा मॉडर्न लैब तैयार है।

महर्षि स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन की स्टूडेंट्स अनम और अदीबा की जुबानी, उनकी अपनी कहानी

प्रिंट, डिजिटल और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की सभी जानकारी सीखिए

महर्षि स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन की अल्ट्रा मॉर्डन लैब में प्रिंट, डिजिटल और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के साथ ही फ़िल्म, टीवी, विज्ञापन, इवेंट की छोटी से छोटी बारीकियां स्टूडेंट्स को सिखाने की व्यवस्था है। स्कूल का अपना अखबार, वेबसाइट, ऑडियो-वीडियो स्टूडियो है तो आउट डोर शूट के लिये कैम्पस में अनेक प्रॉपर्टी मौजूद है।

हर्षि स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन

पत्रकारिता से जुड़े देश के जाने-माने एक्सपर्ट्स हैं मौजूद
टीवी और फिल्मों की दुनिया की बारीकियां सिखाने की सभी सुविधाएं हैं। यहां पत्रकारिता से जुड़े देश के जाने-माने एक्सपर्ट्स अपने अनुभवों से युवाओं का भविष्य संवारने को मौजूद हैं। ख़ास बात यह है कि महर्षि स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन में इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक दिग्गजों के साथ ही अपने अपने क्षेत्र की हस्तियाँ हर विधा में पारंगत बनाने को उपलब्ध हैं। तो आप भी महर्षि यूनिवर्सिटी ऑफ इन्फॉर्मेशन टेक्नॉलॉजी, नोएडा कैंपस स्थित महर्षि स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन में आइये. और अपना सपना हमारे साथ साकार करिये।



5 thoughts on “महर्षि स्कूल ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन में संवारिये भविष्य, यहां की प्रैक्टिकल ट्रेनिंग स्टूडेंट्स को बनाएगी 100% प्रोफेशनल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *