‘समाजवादी विजय यात्रा’ से विधानसभा चुनाव जीतने की तैयारी, नये पदाधिकारियों को जिम्मेदारी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिये सभी पार्टियों ने कमर कसनी शुरू कर दी है. समाजवादी पार्टी भी चुनावी तैयारियों में जी-जान से जुटी है. समाजवादी पार्टी की कोशिश है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव ने 2012 विधानसभा चुनाव की सफलता दोहराई जाए. हाल ही में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जन संवाद के लिए 12 अक्टूबर से ‘समाजवादी विजय यात्रा’ निकालने की घोषणा की है. तो वहीं दूसरी तरफ अपने कार्यकर्ताओं को भी सम्मान और जिम्मेदारी देने में अखिलेश यादव पूरी तरह सक्रिय नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- लखीमपुर हिंसा: किसानों से मिलने जा रही प्रियंका और अखिलेश गिरफ्तार, विपक्षी नेताओं के यूपी आने पर रोक

समाजवादी पार्टी ने पवन कुमार को दी बड़ी जिम्मेदारी

समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी ने प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर जनपद फिरोजाबाद के युवा कार्यकर्ता पवन कुमार को युवजन सभा की प्रदेश कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव नामित किया और पार्टी को और भी मजबूत करना का भरोसा भी जताया है. फिरोजाबाद के पूर्व सांसद और लखनऊ उन्नाव से सदस्य विधान परिषद सुनील सिंह साजन ने भी पवन कुमार को आगामी विधानसभा चुनाव के लिये अपनी पूरी ताकत लगा देने की बात कही.

कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

वहीं समाजवादी पार्टी द्वारा प्रमुख जिम्मेदारी दिये जाने के बाद पवन कुमार के जनपद फिरोजाबाद में प्रथम आगमन पर जनपद के समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. जिला कार्यालय समाजवादी पार्टी पर जिला अध्यक्ष श्री रमेश चंद्र चंचल के नेतृत्व में पदाधिकारी का स्वागत किया. इस मौके पर रामसेवक यादव,  सिंहराज यादव जी, विजय आर्या, गुलाब सिंह,  यादव,  उदयवीर यादव, केवी यादव,  शरद यादव,  गौरव यादव, टिंचू यादव, जगमोहन यादव,  पुष्पेंद्र,  अश्वनी,  अनिल,  प्रशांत, अमन,  भूपेंद्र, अनिरुद्ध, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे.

2 thoughts on “‘समाजवादी विजय यात्रा’ से विधानसभा चुनाव जीतने की तैयारी, नये पदाधिकारियों को जिम्मेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *