योगी आदित्यनाथ की चेतावनी- महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाले का हश्र दुर्योधन और दुशासन जैसा होगा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi aditynath) ने महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ करने वालों को साफ़ चेतावनी दी है। योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अगर कोई महिलाओं के सम्मान साथ खिलवाड़ करता है तो उसका महाभारत के दुर्योधन और दुशासन जैसा हश्र होगा। इसके अलावा योगी ने समाजवादी पार्टी (SP) पर हमला करते हुए उन्हें “महिला विरोधी, दलित विरोधी, पिछड़ा विरोधी, हिंदू विरोधी और बच्चों का विरोधी” बताया।

योगी आदित्यनाथ ने सपा पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो भारत विरोधी गतिविधियों में लिप्त तत्वों का समर्थन करेगा उसके खिलाफ कानून के दायरे में सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि आज बहन बेटियों के साथ कोई खिलवाड़ करेगा तो दुर्योधन, दुशासन जैसी गति को प्राप्त हो जाएगा। संभल के केला देवी में योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को 275 करोड़ रूपयें की लागत की 62 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया एवं विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी सौंपे।

यह भी पढ़ें- राकेश टिकैत बोले- राहुल गांधी अच्छे आदमी, बीजेपी कर रही है बदनाम

योगी बोले- समाजवादी पार्टी के कुछ नेता कर रहे हैं तालिबान का समर्थन

योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनपद संभल का ऐतिहासिक अतीत रहा है लेकिन दुख की बात है कि यहां पर तालिबान को समर्थन करने वाले लोग भी पैदा हो गए है। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ तालिबान किस तरह से बर्बरता कर रहा है यह किसी से छुपा नहीं है लेकिन किस वेशर्मी से समाजवादी पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा तालिबान का समर्थन किया जा रहा है । ऐसे में जो भारत विरोधी गतिविधियों में लिप्त तत्वों का समर्थन करेगा उन्हे कानून के दायरे में लाकर सख्त कार्यवाही की जाएगी।’’

अब गौ माता को छेड़ने वाला अपने को सुरक्षित नहीं समझता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहा, ‘‘ 2017 से पहले कोई गौ माता सुरक्षित नहीं थी, लेकिन अब गौ माता को छेड़ने वाला अपने को सुरक्षित नहीं समझता। पहले भैंसा गाड़ी, बैल गाड़ी गायब हो जाती थी, हमने बूचड़ खाने बंद कर दिए, अब सपा कांग्रेस का धंधा बंद हो गया।’’ मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘पहले बहन बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थीं। चिंता रहती थी कि कोई, बहन, बेटियां स्कूल के लिए निकलेंगी, तो कब कोई गुंडा उनकी इज्जत से कहीं खिलवाड़ न कर दे। लेकिन आज बहन बेटियां के साथ कोई खिलवाड़ करेगा तो दुर्योधन,दुशासन जैसी गति को प्राप्त हो जाएगा।’’

भारतीय जनता पार्टी हमेशा राष्ट्र के लिए समर्पित रही है

उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी हमेशा राष्ट्र के लिए समर्पित रही है, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अवसर मिलने पर भारत विरोधियों को प्रश्रय देने में कोताही नहीं बरतते। उन्होंने कहा कि जब तक मोदी जी का आशीर्वाद है तब तक आप निश्चिंत रहिए भारत के अंदर कोई बाल बांका नहीं कर पाएगा और उत्तर प्रदेश मैं भी कोई दंगा नहीं होगा।

2 thoughts on “योगी आदित्यनाथ की चेतावनी- महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाले का हश्र दुर्योधन और दुशासन जैसा होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *